Pashupalan Vibhag Recruitment 2024: पशुपालन विभाग मै 2279 पदों पर निकली भर्ती, अभी करें ऑनलाइन आवेदन

Pashupalan Vibhag Recruitment 2024: क्या आप भी Government Sector में करियर बनाने का सपना देख रहे हैं? अगर आप Graduate पास हैं और पशुपालन विभाग के तहत Apprenticeship के 2279 खाली पदों पर भर्ती की तैयारी कर रहे हैं, तो यह आर्टिकल आपके लिए है। यहां हम आपको Pashupalan Vibhag Recruitment 2024 से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारियां विस्तार से देंगे, ताकि आप पूरी प्रक्रिया को आसानी से समझ सकें और समय पर आवेदन कर सकें।

पशुपालन विभाग ने Apprenticeship के 2279 पदों पर भर्ती की घोषणा की है। इसके लिए Online आवेदन प्रक्रिया 25 सितंबर 2024 से शुरू हो चुकी है, और आप 10 अक्टूबर 2024 तक आवेदन कर सकते हैं। यह उन युवाओं के लिए एक शानदार अवसर है, जो Government Sector में अपना Career बनाना चाहते हैं।

Pashupalan Vibhag Recruitment 2024 आयु सीमा

पदन्यूनतम आयु (वर्ष)अधिकतम आयु (वर्ष)
पशु चिकित्सा2565
पशुधन सहायक2145
पशु मित्र एवं अन्य समकक्ष1840

Pashupalan Vibhag Recruitment 2024 Apply Date

कुल पदआवेदन शुरूआवेदन की अंतिम तिथि
227925 सितंबर 202410 अक्टूबर 2024

Pashupalan Vibhag Recruitment 2024 Apply Fees

पदफीस (₹)
पशु चिकित्सा₹900
पशुधन सहायक₹850
पशु मित्र एवं अन्य समकक्ष₹750

Pashupalan Vibhag Recruitment 2024 की अधिक जानकारी:

प्रिय विद्यार्थियों और युवाओं, पशुपालन विभाग ने Apprenticeship के रिक्त पदों पर बंपर भर्ती का ऐलान किया है। यह आपके लिए एक बेहतरीन अवसर है नौकरी पाने का, और इसीलिए हम इस आर्टिकल में आपको Pashupalan Vibhag Recruitment 2024 के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे।

इस भर्ती का फायदा कैसे उठाएं? इस आर्टिकल के ज़रिए, हम आपको न केवल Pashupalan Vibhag Recruitment 2024 की महत्वपूर्ण जानकारी देंगे, बल्कि Step By Step आवेदन प्रक्रिया भी समझाएंगे। इससे आप बिना किसी परेशानी के आवेदन कर सकेंगे और Sarkari Job का सपना पूरा कर पाएंगे।

Important Links और अधिक जानकारी आर्टिकल के अंत में, हम आपको कुछ Links भी देंगे ताकि आप इसी प्रकार के और भी महत्वपूर्ण आर्टिकल्स को आसानी से Access कर सकें और उनका लाभ उठा सकें।

Pashupalan Vibhag Recruitment Online Application

जो युवा इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें कुछ महत्वपूर्ण Document को Scan करके Upload करना होगा। ये Document निम्नलिखित हैं:

  1. Education Certificate
  2. Aadhar Card
  3. पासपोर्ट साइज फोटो
  4. हस्ताक्षर (Signature)
  5. मोबाइल नंबर

Pashupalan Vibhag Bharti 2024 Notification and Apply Links

Official WebsiteClick Here
Official NoticeClick Here
Join Whatsapp GroupClick Here
  • Sukhbir Verma

    सुखबीर वर्मा, YojanaNiti.com के लेखक हैं। उन्हें सरकारी योजनाओं और नौकरियों की जानकारी देने का काफी अनुभव है, और डिजिटल मार्केटिंग का भी अच्छा ज्ञान है। सुखबीर आपकी जरूरत की जानकारी को सीधे और आसान तरीके से पेश करते है।

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon

Leave a Comment