Air Force School Sirsa Vacancy 2024: एयरफोर्स स्कूल में NTT, PRT और खेल शिक्षक के पदों पर भर्ती शुरू

Air Force School Sirsa Vacancy 2024 अगर आप एयर फोर्स स्कूल सिरसा में नौकरी पाने का सपना देख रहे हैं तो यह सुनहरा अवसर आपके लिए है। एयर फोर्स स्कूल सिरसा ने 2024 के लिए एनटीटी नर्सरी टीचर ट्रेनिंग प्र प्राइमरी टीचर और खेल शिक्षक के पदों पर नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। 

यह अधिसूचना 11 सितंबर 2024 को सभी महत्वपूर्ण विवरण के साथ हमने आपको इसमें महत्वपूर्ण जानकारी पूरे विस्तार से बात रखी है आपको इस आर्टिकल को पूरा अंत तक पढ़ना होगा। आप इस भर्ती की आवेदन करने के लिए 26 सितंबर 2024 इसकी अंतिम तिथि रखी गई है।

ये पोस्ट भी देखिए :- सब महिलाओं को मिलेगी वाशिंग मशीन, यहां से जानिए पूरी प्रक्रिया

Air Force School Sirsa Vacancy 2024 महत्वपूर्ण तिथियां

अगर आप इस भर्ती के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो इसकी आवेदन करने की प्रक्रिया 11 सितंबर 2024 को शुरू की गई है। एयर फोर्स स्कूल सिस्टम 2022 के लिए आवेदन 26 सितंबर 2024 इस फॉर्म की अंतिम तिथि निर्धारित की गई है। अगर आप इस भर्ती के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आपको इसकी ऑफिशल साइट पर जाना पड़ेगा।

Air Force School Sirsa Vacancy 2024 आयु सीमा

अगर आप इस व्यक्ति के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आपकी न्यूनतम आयु 21 वर्ष होनी चाहिए और अधिकतम आयु 50 वर्ष होनी चाहिए। आपकी जानकारी के लिए बताएं इसकी अंतिम तिथि 26 सितंबर 2024 निर्धारित की गई है।

Air Force School Sirsa Vacancy 2024 शैक्षणिक योग्यता

एयर फोर्स स्कूल सिरसा वैकेंसी के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो इसमें क्षेत्र की योग्यता का भी बहुत बड़ा महत्व है इसके लिए आपके पास डिप्लोमा डिग्री पास उम्मीदवार एयरपोर्ट स्कूल शिक्षा भारती के लिए आवेदन कर सकते हैं। किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से आपके पास परिणाम पत्र होना चाहिए।

Air Force School Sirsa Vacancy 2024 आवेदन शुल्क

इस भर्ती मैं अगर आप आवेदन करना चाहते हैं तो आपको इसमें कोई भी आवेदन शुल्क नहीं देना है। सभी उम्मीदवारों के लिए फ्री में आप यह भर्ती को अप्लाई कर सकते हैं।

Air Force School Sirsa Vacancy 2024 चयन प्रक्रिया

इस भर्ती में आपको कोई भी लिखित परीक्षा नहीं देनी है। आपका इंटरव्यू और मेडिकल टेस्ट के आधार पर ही आप इस भर्ती में आसानी से जा सकते हैं।

Air Force School Sirsa Vacancy 2024 आवेदन प्रक्रिया

  • सबसे पहले आपको इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर जाना पड़ेगा। 
  • अब आपको वहां पर इसका ऑफिशल नोटिफिकेशन देखने को मिलेगा। 
  • अब आपको इसका ऑफिशल नोटिफिकेशन में दिए की जानकारी को अच्छे से पढ़ लेना है। 
  • अब आपके सामने अप्लाई का ऑप्शन देखने को मिलेगा उसको ऊपर क्लिक कर देना। 
  • अब आपके सामने आवेदन फॉर्म ओपन हो जाएगा उसमें मांगी की जानकारी अच्छे से अपलोड कर देना है।
  • आप इस तरह से एयर फोर्स वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

Importent Link

Official NotificationClick Here
  • Sukhbir Verma

    सुखबीर वर्मा, YojanaNiti.com के लेखक हैं। उन्हें सरकारी योजनाओं और नौकरियों की जानकारी देने का काफी अनुभव है, और डिजिटल मार्केटिंग का भी अच्छा ज्ञान है। सुखबीर आपकी जरूरत की जानकारी को सीधे और आसान तरीके से पेश करते है।

Leave a Comment